Charmsukh Bidaai On ULLU: ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच बोल्ड वेब सीरीज की काफी डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात करें तो उल्लू ऐप पर कंटेंट की भरमार है। वहीं कुछ वेब सीरीज हैं जिसने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है और इन्ही में से एक है हाल ही में रिलीज हुई ‘चरमसुख बिदाई’ (Charmsukh Bidaai On ULLU) वेब सीरीज। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को देखना आपके लिए घाटे का सौदा नहीं है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा। इंटिमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी। आइये जानते हैं इस वेब सीरीज में क्या खास है।

चर्चा में हैं वेब सीरीज के कास्ट और क्रू

ओटीटी के जरिये कई हसीनाओं ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है और इन्ही में से एक हैं पीहू कनौजिया। पीहू इस वेब सीरीज में चमेली का किरदार निभा रही हैं। इस वेब सीरीज में पीहू जायसवाल, जयश्री गायकवाड़, धीरज कुमार राय भी नजर आ रहे हैं जिन्होंने खूब तड़का लगाया है। वेब सीरीज में पीहू जायसवाल ‘लज्जो’ बनी हुई हैं वहीं जयश्री गायकवाड़ ‘बिंदिया’ तो धीरज कुमार राय ‘गेंदा’। किरदारों ने इस वेब सीरीज को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ा है। इस वेब सीरीज के अब तक 2 पार्ट्स आ चुके हैं। बोल्ड सीन्स को आप बखूबी एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

यह है वेब सीरीज की दिलचस्प कहानी

यह कहानी है चमेली नाम की एक लड़की की जिसने गांव से दूर दूसरे शहर के लड़के से शादी कर ली। चमेली 10 दिन बाद अपने घर वापस चली जाती है। उसका पति उसे वापस लेने के लिए उसकी मां के घर जाता है लेकिन चमेली आने से इनकार कर देती है। चमेली अपनी मां से कहती है कि उसका पति नपुंसक है। वहीं चमेली का पति खुद को सही साबित करने के लिए गांव की एक लड़की से फिजिकल रिलेशन बनाता है। एक दिन चमेली रात में गांव के डॉक्टर के पास जाती है और उसका पति भी पीछा करता है। इस दौरान चमेली के पति को पता चलता है कि चमेली का गांव के डॉक्टर से अफेयर है। कहानी में आगे क्या होता है यह देखने के लिए आपको वेब सीरीज सीरीज देखनी होगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version