Charmsukh Degree Wala Teacher on ULLU: कोरोना काल के बाद जहां लोगों ने सिनेमाघरों से दूरी बना ली है वहीं लोगों के बीच वेब सीरीज का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। इस बीच उल्लू की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। अगर आप भी बोल्डनेस से रूबरू होना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक और बोल्ड वेब सीरीज जिसे देखना आपके लिए घाटे का सौदा नहीं होगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं उल्लू की पॉपुलर वेब सीरीज चरमसुख के ‘डिग्री वाला टीचर’ (Charmsukh Degree Wala Teacher on ULLU) एपिसोड की। इस वेब सीरीज ने कई मामले में बोल्डनेस की हर हद पार कर दी है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

यह है ‘डिग्री वाला टीचरवेब सीरीज की कहानी

यह कहानी है एक ऐसी लड़की की जो डिग्री की परीक्षा को पास करने के लिए संघर्ष कर रही हैं। वेब सीरीज में इस लड़की के पिता ने यह शर्त रखी है कि परीक्षा में असफल होने पर उसके पिता द्वारा उसकी शादी कर दी जाएगी। उस स्थिति से बचने के लिए, वह अपने दोस्त द्वारा सुझाए गए एक प्रोफेसर से निजी ट्यूशन लेने का फैसला करती है। उस समय इस लड़की को नहीं पता था कि इस टूशन की वजह से उसे डिग्री प्रमाणपत्र और अपनी गरिमा के बीच चयन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। वेब सीरीज की कहानी काफी बोल्ड है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

इन किरदारों ने वेब सीरीज में निभाई अहम भूमिका

‘डिग्री वाला टीचर’ वेब सीरीज (Charmsukh Degree Wala Teacher) में प्रिया सचान डॉली के किरदार में दिख रही हैं वहीं अनवर फतेहान ट्रस्टी का रोल निभा रहे हैं। अभय जी शंकर गुप्ता सर बने हुए हैं वहीं महिमा गुप्ता पूजा बनी हुई हैं। इस वेब सीरीज में हर किरदार ने बोल्डनेस की हर हद पार कर दी है। आप इस वेब सीरीज को उल्लू एप पर एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

अकेले में ही इस वेब सीरीज को करें एन्जॉय

उल्लू पर चरमसुख वेब सीरीज फैंस के बीच काफी डिमांड में है। इस वेब सीरीज के कई एपिसोड्स रिलीज हो चुके हैं। हर एपिसोड की कहानी अलग होती है। इन वेब सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं जिसे आप कमरे को बंद कर ही देख सकते हैं। इन वेब सीरीज को आप फैमिली के साथ बैठकर देखने की भूल बिलकुल भी न करें। कुछ प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी हैं जो बोल्ड कंटेंट परोसने के लिए जाने जाते हैं।

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version