Charmsukh Highway on ULLU: आजकल ओटीटी के दौर में लोग घर बैठे वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि आजकल कई प्लेटफॉर्म्स लोगों के बीच चर्चा में है। इन प्लेटफॉर्म्स में से एक नाम है उल्लू एप का। उल्लू पर कई वेब सीरीज आए दिन रिलीज होते हैं जिसे लोग काफी पसंद करतेहैं। इस प्लेटफार्म पर सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है ‘चरमसुख’ जो फैंस के बीच काफी सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज के कई एपिसोड्स रिलीज हो चुके हैं और सबकी एक अलग कहानी है। फैंस इन बोल्ड कहानियों को खूब एन्जॉय करते हैं। इस बीच चरमसुख का ‘हाइवे’ एपिसोड काफी चर्चा में है जिसकी कहानी काफी बोल्ड और यूनिक है।

यह है वेब सीरीज की कहानी

चारमुख-हाईवे एपिसोड की कहानी की बात करें तो इसमें एक लड़की तान्या है। यह वेब सीरीज इस लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। तान्या अपने प्यार और रिलेशनशिप के कारण उलझन में है। यह वेब सीरीज तान्या के सपनों की यात्रा है जो अपने निर्णयों पर अपने भाग्य का नेतृत्व करने का फैसला करती है। वहीं हाईवे पर एक लंबी रात और उसके माता-पिता के साथ एक छोटी सी लड़ाई फैसलों के कठिन समय को लेकर आई जिससे वह असमंजस में पड़ गई। यह प्यार और रिश्तों के संकट में फंसी एक लड़की की कहानी है जो काफी बोल्ड है। इस वे सीरीज में आगे क्या होने वाली है इसके लिए आप इसे उल्लू पर देख सकते हैं।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

सुप्रिया शुक्ला ने बोल्डनेस की हर हद की पार

‘चरमसुख हाईवे’ में फारूक खान, सुप्रिया शुक्ला और साद बाबा जैसे किरदार नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में सुप्रिया शुक्ला ने तो सारी मर्यादा तोड़ दी हैं। सुप्रिया ने इस सीरीज में खूब बोल्ड सीन्स दिए हैं जिसे देखने के लिए आपको कमरे बंद करने की जरुरत है। उल्लू पर ‘चरमसुख हाईवे’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह वेब सीरीज 22 नवंबर 2019 को रिलीज़ हुई। यह एपिसोड रोहित आनंद द्वारा निर्देशित है।

Also Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version