आपने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ‘पॉवरी हो रही है….’ को जरूर देखा होगा. इस वीडियो में पाकिस्तान की रहने वाली दानानीर मोबीन नामक लड़की थी, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. उस वीडियो को पाकिस्तान से ज्यादा भारत में पसंद किया गया. कई सेलिब्रिटीज ने भी उनके वीडियोज शेयर किए और पावरी हो रही है के थीम पर खुद का वीडियो बनाया। देखते ही देखते दानानीर सुपरस्टार बन गई। वीडियो से छा जाने वाली पाकिस्तानी ब्यूटी दानानीर मोबिन ने एक्टिंग की दुनिया में एंट्री मार दी है.

खास अंदाज से जलवा बिखेंगी दानानीर
पाकिस्तानी ब्यूटी दानानीर अब छोटे पर्दे से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. उनकी आने वाली ड्रामा सीरियल का नाम Sinf-e-Aahan है. इस शो में पाकिस्तान के कई बड़े स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. इनमें सजल अली, युमना जैदी, कुबरा खान, सायरा युसूफ और रमशा खान भी हैं, जो दानानीर के साथ शो में दिखने वाले हैं.

फैंस हुए एक्साइटेड
दानानीर को छोटे पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे है. ट्रेलर का रिलीज होते के साथ बंपर व्यूज मिलना इस बात की तस्दीक है कि, दानानीर छोटे पर्दे पर छा जाने वाली हैं।

दानानीर मोबिन के अपकमिंग शो Sinf-e-Aahan का ट्रेलर हिट हो गया है. उनका लुक और रोल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. जबकी एक एक्ट्रेस के तौर पर दानानीर को को पूरे पाकिस्तान से बेहतर रिस्पॉन्स मिला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version