हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उनके डांस का बोल-बाला पूरे उत्तर भारत पर कायम हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने हर खास मूमेंट को शेयर करती हैं। हालांकि इस बार सपना अपने किसी वीडियो या फोटोज को लेकर चर्चा में नहीं आई हैं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल दिल्ली की अदालत ने कलाकार सपना चौधरी के कथित तौर पर झूठे मामले दर्ज कराने के मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस को दी थी गलत जानकारी


अदालत ने  सपना चौधरी के खिलाफ “पुलिस को गलत जानकारी देने” और अपने पूर्व प्रबंधक पवन चावला के खिलाफ कथित तौर पर झूठी शिकायत दर्ज करने के लिए जांच का आदेश दिया है। सपना और उनके पूर्व प्रबंधक पवन चावला के बीच का विवाद जगजाहिर है। दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सपना ने  पूर्व प्रबंधक पवन चावला  के खिलाफ में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चावला ने उसे कोरे कागज पर साइन करने के लिए मजबूर किया था। हालांकि पुलिस ने एक जांच में पाया कि घटना के समय चावला उस दिन शहर में नहीं थे। सपना द्वारा लगाए इल्जाम गलत थे जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 182 के तहत सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज करने की अनुमति के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया।

यह भी पढ़े:समुद्र किनारे बीच पर प्रकृति का मजा लेती दिखीं सपना चौधरी, लिखा- लाइफ की अच्छी वाइब्स

सभी आरोपों की होगी जांच


द्वारका जिला अदालत ने आदेश पारित करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस झूठी शिकायत के आरोप की जांच कर सकती है, लेकिन किसी भी गिरफ्तारी के लिए अदालत से वारंट की आवश्यकता होगी। अब अदालत के आदेश के बाद सपना द्वारा लगाए सभी आरोपों की जांच की जाएंगी। गौरतलब है कि सपना पर एक फर्म के साथ लाखों की धोखाधड़ी करने का आरोप भी लगा था। फर्म ने शिकायत करते हुए सपना पर पैसों के गलत लेन-देन और शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप भी लगाया था और डांसर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version