Hariyanvi Hot Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। मुस्कान बेबी स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

एक साथ उतरीं मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी

मुस्कान बेबी सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। इस तरह हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी का ऐसा ही एक कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में मुस्कान बेबी हरियाणवीं डांसर सुनीता बेबी के साथ स्टेज पर हरियाणवीं गानें पर मचलती हुई नजर आ रही हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है। मुस्कान बेबी हरे तो सुनीता बेबी काले रंग के सूट में जबरदस्त डांस कर रही हैं।

Bhojpuri Sexy Video: नम्रता मल्ला की हॉट अदाओं पर खेसारी लाल का आया दिल, जमकर लुटाया प्यार

डांस झूमने पर कर देगा मजबूर

सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी के डांस को देख भीड़ बेकाबू हो गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मुस्कान बेबी अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर भी दें रही हैं। इस बीच मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। मुस्कान बेबी को सस्टेज पर मचलता हुआ देख वहां बैठे लोग मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी पर जमकर पैसे भी लुटा रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यब पर शेयर किए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज चुके हैं। इसके साथ ही लाखो कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। आपको इस डांस वीडियो के देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

Lucknow: लखनऊ में दूषित पानी पीने से बीमार पड़े 150 लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version