Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर्स इस समय खूब चर्चा में हैं। वहीं इस लिस्ट में अगर टॉप डांसर्स की बात करें तो सुनीता बेबी (Sunita Baby) फिलहाल तहलका मचा रही है। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहता है और वह हर दिल पर राज कर रही हैं। सुनीता फिलहाल खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं और उनकी अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। सुनीता भी फैंस को इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। सोशल मीडिया पर इस हसीना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

देसी लुक में स्टेज पर जमकर थिरकीं सुनीता बेबी

इंटरनेट पर बवाल मचा रहे इस वीडियो में सुनीता बेबी मैरून कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस बार-बार प्यार लुटा रहे हैं और बोल्ड अदाओं को देख दीवाने हो रहे हैं। डांसर की मदहोश करने वाली अदाएं फैंस की धड़कनें बढ़ा रही है। वीडियो में गोरी बॉलीवुड गाना ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर ठुमके दिखा रही हैं। डांसर की किलर अदाओं को देख फैंस हसीना पर जमकर नोटों की बारिश कर रहे हैं। वहीं किलर एक्सप्रेशन फैंस को भी झूमने को मजबूर कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Dance: आर.सी. उपाध्याय ने लंहगा उठाकर लूट ली महफिल, बूढ़े भी हो गए जवान

वीडियो को बार-बार देख रहे हैं फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो को हरयाणवी डांसर यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। यह वीडियो हरियाणवी चाहने वालों के लिए मस्ट वाच है। यह हसीना भी बोल्ड ठुमकों की बदौलत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रही है। हरियाणवी इंडस्ट्री भी लगातार लाइमलाइट में है लेकिन यहां डांसर्स के बीच काफी टफ कॉम्पिटिशन है। आज हरियाणा में कई डांसर्स फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और लोगों के बीच उनकी फैन फॉलोविंग भी लगातार बढ़ रही है। ये डांसर्स हरियाणा की जान और शान सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं और इस लिस्ट में एक नाम सुनीता बेबी भी है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crisis: झारखण्ड के 40 विधायक रायपुर के लिए रवाना, सरकार बचाने के लिए CM हेमंत सोरेन की कवायद शुरु

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version