Haryanvi Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में डांसर आरसी उपाध्याय को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आरसी उपाध्याय के डांस के लाखों दीवाने हैं। हरियाणवी डांसर के ठुमको को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं और उनका स्टेज डांस शो देखने के लिए काफी भीड़ आती है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

आरसी की अदाओं को देख मदहोश हो रहे हैं लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो में आरसी उपाध्याय पर्पल सूट में कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही हैं। आरसी उपाध्याय के इस डांस वीडियो को आरसी उपाध्याय असम ने अपने यूट्यूब चैनल पर 13 जनवरी 2020 को जारी किया था जिसे अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। आरसी उपाध्याय का यह वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है जहां भारी भीड़ जमा हो रही है। इस वीडियो में लोग आरसी की अदाओं को देख मदहोश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

इस वीडियो पर फैंस रील भी बना रहे हैं। इस वीडियो में वह हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। बता दें कि आरसी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और यही वजह है कि आज वह एक पॉपुलर नाम और उनकी एक फैन फॉलोविंग भी है। सपना चौधरी की तरह आरसी उपाध्याय के भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आरसी उपाध्याय ने अपनी बोल्ड अदाओं से मंच पर आग लगा दी है। इस वीडियो को लोग ताबड़तोड़ देख रहे हैं खूब पसंद भी कर रहे हैं। जब भी आरसी मंच पर आती है तो अपनी कातिलाना हरकतों और झकझोरने वाले झटकों से लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crisis: झारखण्ड के 40 विधायक रायपुर के लिए रवाना, सरकार बचाने के लिए CM हेमंत सोरेन की कवायद शुरु

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version