Haryanvi Hot Video: हरियाणवी डांसर्स इस समय खूब चर्चा में हैं। वहीं इस लिस्ट में अगर टॉप डांसर्स की बात करें तो गोरी रानी फिलहाल तहलका मचा रही हैं। उनकी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते हैं और वह हर दिल पर राज कर रही हैं। गोरी रानी फिलहाल खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं और उनकी अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। गोरी भी फैंस को इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच हसीना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

इंटरनेट पर बवाल मचा रहे इस वीडियो में गोरी रानी पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस बार-बार प्यार लुटा रहे हैं और हॉट अदाओं को देख अपना दिल हार रहे हैं। एक्ट्रेस की मदहोश करने वाली अदाएं फैंस की धड़कनें बढ़ा रही है। वीडियो में गोरी ‘चांद का टुकड़ा’ गाने पर ठुमके दिखा रही हैं। डांसर की किलर ठुमकों को देख फैंस हसीना पर जमकर नोटों की बारिश कर रहे हैं। वहीं किलर एक्सप्रेशन फैंस को भी झूमने को मजबूर कर रही है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

इस हसीना को आज किसी पहचान की नहीं है जरुरत

वायरल हो रहे इस वीडियो को एमजीएन फोक सॉन्ग यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है जिसपर 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो हरयाणवी चाहने वालों के लिए मस्ट वाच है। यह हसीना भी हॉट ठुमकों की बदौलत इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रही है। हरयाणवी इंडस्ट्री भी लगातार लाइमलाइट में है लेकिन यहां डांसर्स के बीच काफी टफ कॉम्पिटिशन है। आज हरियाणा में कई डांसर्स फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और लोगों के बीच उनकी फैन फॉलोविंग भी लगातार बढ़ रही है। ये डांसर्स हरियाणा की जान और शान सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं और इस लिस्ट में एक नाम गोरी रानी भी है।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version