Haryanvi Hot Video: काजल चौधरी सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होती रहती हैं। kajal Chaudhary की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। ऐसा ही एक वीडियो kajal chaudhary का सामने आया है, जिसमें वो हरियाणीवी सॉन्ग मेरी कमर पे चोटी (haryanvi song meri kamar pe choti) पर शानदार लटके झटके लगाती नजर आ रही हैं।

काजल चौधरी का सबसे धांसू डांस

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली काजल चौधरी अब कई भाषाओं के गानों के एलबम भी कर रही हैं।काजल चौधरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। काजल चौधरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: चमचमाते सूट में कहर बरपा रही हैं सपना चौधरी, किलर ठुमके देख नशे में डूबे फैंस

डांस देख सपना चौधरी को भूले लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल चौधरी के डांस को देख फैंस गजब का रिएक्शन दे रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो पर भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस डांस वीडियों यूट्यूब पर शेयर किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। वहीं फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version