Haryanvi Hot Video: हरियाणवी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और ऐसे में सोशल मीडिया पर कई डांसर्स पॉपुलर हो चुकी हैं। इस बीच हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हरियाणवी हसीना कातिलाना हरकतों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती हैं। इस बीच आरसी का शानदार डांस मूव्स वाला एक वीडियो खूब तहलका मचा रहा है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं।

हॉट डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर कहर ढाती हैं आरसी

आरसी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि स्टेज पर उनका डांस देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ती है और डांस वीडियो यूट्यूब पर भी खूब देखे जाते हैं। आरसी जब भी स्टेज पर आती हैं तो अपने हॉट डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर कहर ढाती हैं। डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है। वहीं वायरल हो रहे हालिया वीडियो में डांसर अपने डांस से मौजूद लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Dance: आर.सी. उपाध्याय ने लंहगा उठाकर लूट ली महफिल, बूढ़े भी हो गए जवान

डांस वीडियो को एन्जॉय कर रहे हैं फैंस

वायरल हुए वीडियो में आरसी उपाध्याय स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। वहीं बोल्ड डांस को देख फैन्स भी आरसी उपाध्याय के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग डांसर पर जमकर नोटों की बरसात कर रहे हैं। कई लोग उनके साथ खड़े होकर डांस करने को मजबूर हुए हैं। वीडियो में हरियाणवी हसीना ‘गोरा गोरा रूप’ पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस दौरान ब्लू लहंगे चोली में नजर आ रही हैं। आज अपने बोल्ड डांस मूव्स से आरसी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस हरियाणवी हसीना को चाहने वालों की कमी नहीं है और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version