Haryanvi Hot Video: आज हरियाणवी इंडस्ट्री को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। हरियाणवी गानों को सुनने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वह दिन दूर नहीं है जब भोजपुरी इंडस्ट्री की तरह हरियाणवी की भी एक पहचान होगी। अब हरियाणवी म्यूजिक लवर्स सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देशभर में है। वहीं हरियाणवी डांसर्स भी फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हरियाणा में कई हसीनाएं हैं जो फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। एक समय था जब इंडस्ट्री में सिर्फ सपना चौधरी का जलवा बरकरार था। अब ब्रांड बन चुकी सपना को कई हसीनाएं टक्कर देती हैं और इसी में से एक नाम है सुनीता बेबी।

बोल्ड लटके-झटकों को देख फैंस रह गए दंग

सुनीता बेबी ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज इस हसीना की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस के लटके-झटकों को देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं। सुनीता ने स्टेज शो में जबरदस्त ठुमकों से फैंस को हैरान कर दी है। इस बीच डांसर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। एक्ट्रेसस की हॉट अदाओं को देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो रही है। एक्ट्रेस इस वीडियो में ‘दुपट्टा तू संभाल सोनिये’ पर ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर से बेहद नजदीक नजर आए तेजस्वी-करण, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

कहर ढा रही हैं सुनीता बेबी

वायरल हो रहे इस वीडियो को रानीला स्टार यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 64 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में यह हसीना ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड सूट में कहर ढा रही हैं। वीडियो में सुनीता बेबी डांस करती हुई अपने बालों से भी खेल रही हैं। इस हसीना की हॉट और बोल्ड अवतार को देख फैंस भी क्रेजी हो रहे हैं। हॉट ठुमकों को देख वहां मौजूद भीड़ बेहाल हो रही है और ठुमके लगाने को मजबूर हो रही है।

ये भी पढ़ें:Samsung Galaxy F13: सैमसंग का फोन ₹14,999 की बजाय ₹9,749 में! जानें कैसे और कहां से खरीदें इसे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version