Haryanvi Sexy Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर गोरी नागोरी Gori Nagori इन दिनों अपने हॉट डांस के कारण सूर्खियों में छाई हुई हैं। उनका जब भी कोई वीडियो आता है तो वो आग लगा देता है। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती गोरी नागोरी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। गोरी नागोरी की अदाओं पर फैंस दिल हार बैठते हैं। गोरी नागोरी का एक ऐसा ही वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

गोरी नागोरी ने लूट ली महफिल

गोरी नागोरी हरियाणवीं गाने पर डांस कर रही हैं।गोरी नागोरी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं। गोरी नागोरी के लटके झटके काफी दिल को छू लेने वाले हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गोरी नागोरी ने ने ब्लैक कलर का लंहगा पहना हुआ है। जिसमें वो ह़ॉट डांस से आग लगा रही हैं। इस दौराना गोरी नागोरी गजब की कमर हिला रही हैं। उनकी मटकती हुई कमर को देख भीड़ बेकाबू होती हुई दिख रही है।

ये भी पढ़ें: Hariyanvi Hot Video: डांस करते हुए सुनीता बेबी ने दिखाया हॉट फिगर, देखने वालों का हुआ बुरा हाल

गोरी नागोरी को देख भीड़ हुई बेकाबू

गोरी नागोरी की अदाओं ने भीड़ को झूमने पर मजबूर कर दिया है। गोरी का एक-एक ठुमका पूरे इलाके को हिल रहा है। इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन आग लगा देने वाले हैं। उनकी अदाएं दिल को छू लेने वाली हैं। जिसे देखकर भीड़ काफी सीटियां बजा रही है।गोरी नागोरी के मदहोश कर देने वाले डांस को देख फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता दिख रहा है। गोरी नागोरी को देखते ही भीड़ बेकाबू होती दिख रही है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: भोजपुरी गानों पर ताबड़तोड़ डांस कर भाभियों ने मचाई तबाही, देखिए वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version