Haryanvi Sexy Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर हैं जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती रचना तिवारी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। रचना तिवारी स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

स्टेज पर रचना तिवारी ने लगा दी आग


रचना तिवारी सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने हॉट अंदाज से महफिल लूटती हुई नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना क्रीम और हरे कलर के सलवार सूट में स्टेज पर जलवा बिखेर रही होती हैं। हरियाणवीं गाने पर मचती हुई रचना तिवारी को देख आदमियों के साथ-साथ औरतें भी दीवानी हो जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: ‘परम सुंदरी’ गाने पर झूमकर नाची देसी भाभी ने लगा दी आग , देखें वीडियो

रचना के डांस को देख बेकाबू हुए लोग

रचना तिवारी के मदहोश कर देने वाले डांस को देख फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता दिख रहा है। रचना को देखते ही भीड़ बेकाबू होती दिख रही है। रचना तिवारी हरियाणा का ऐसा नाम बन चुका है जो अब हर किसी के दिल में राज कर रहा है।आपको बता दें, सपना चौधरी अपनी शादी और प्रेग्नेंसी के दौरान डांस से दूर क्या हुईं, रचना तिवारी का तो मानों हरियाणा की जनता पर जादू चल गया है। दर्शक रचना तिवारी के अलावा किसी को देखना ही नहीं चाहते हैं। इस वीडियो में भी आप रचना के लटके-झटकों को देख सकते हो। वीडियो देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा हुई प्रेग्नेंट पति से बोली‘मन खोजता आचार हो’, देखें Video

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version