Haryanvi Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में पॉपुलर डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhyay) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हर बार यह हरियाणवी हसीना कमरतोड़ डांस से बवाल मचा देती हैं। आरसी ब्रेकिंग डांस के लिए पॉपुलर हैं और कातिलाना मूव्स से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। यही वजह है कि इस हसीना का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस उनकी हर कातिल अदाओं पर मर मिटने को तैयार रहते हैं। स्टेज डांस के मामले में आज इस हरियाणवी बाला ने सबकी बोलती बंद कर दी है। इस बात में कोई शक नहीं है कि आरसी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं। इस बीच आरसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइये देखते है क्या खास है इस वायरल वीडियो में।

जबरदस्त ठुमके दिखा रही हैं आरसी

वायरल वीडियो में आरसी उपाध्याय भीड़ के बीच जबरदस्त डांस कर रही हैं। इस वीडियो में हरियाणवी डांसर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। आरसी का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं। आरसी मंच पर बैठकर किलर अदाएं दिखा रही हैं। वहीं ठुमकों को देख कई लोग एक्साइटेड होकर पैसे लुटा रहे हैं। वहीं आरसी के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं। इस हसीना के ठुमकों को देख फैंस की बेताबी लगातार बढ़ रही है। स्टेज शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

वीडियो को खूब देख रहे हैं लोग

बता दें कि जब भी आर.सी. मंच पर आती है अपनी कातिलाना हरकतों से लोगों के दिलों में कहर बरपाती है। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। आरसी के जबरदस्त मूव्स का यह वीडियो आरसी डांस ऑफिसियल नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में डांसर ऑरेंज सूट सलवार पहने हुए ठुमके दिखा रही हैं। आरसी का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है और अब तक इसे 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version