Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (R C Upadhyay) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हरियाणवी हसीना कमरतोड़ डांस से तहलका मचा देती हैं। हसीना ब्रेकिंग डांस से हरबार बवाल कर देती हैं। हसीना का बैक टू बैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस उनकी हर अदाओं पर मर मिटने को तैयार रहते हैं। स्टेज डांस में आज यह हरियाणवी बाला सबकी बोलती बंद कर चुकी हैं। आइये देखते है क्या खास है इस वीडियो में।

भीड़ के बीच डांस कर रही हैं आरसी उपाध्याय

वायरल वीडियो में आरसी उपाध्याय भीड़ के बीच डांस कर रही हैं। इस वीडियो में हरियाणवी डांसर ‘तेरी मेरी जोडी’ गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। आरसी का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं। ठुमकों को देख कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं। अगर डांसर की बात करें तो आरसी के डांस मूव्स और कातिलाना होते जा रहे हैं। इस हसीना के ठुमकों को देख फैंस की बेताबी लगातार बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Song : गुलाबी सूट में मचलती सपना चौधरी पर लोगों ने खूब लुटाई दौलत, देखें Video

कहर बरपा रही हैं डांसर आरसी

जब भी आर.सी. मंच पर आती है अपनी कातिलाना हरकतों और झकझोरने वाले झटकों से लोगों के दिलों पर कहर बरपाती है। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में वह कहर ढा रही हैं। उपाध्याय के जबरदस्त मूव्स का वीडियो Dk live show नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में डांसर पिंक और मैरून सूट सलवार पहने हुए ठुमके दिखा रही हैं। वीडियो में एक ताऊ आरसी का डांस देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। आरसी का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है और अब तक इसे 7 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version