Khesari Lal Yadav New Song Haseena: भोजपुरी फिल्मों और गानों के ट्रेंडिग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का जादू इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। उनका कोई भी गाना आता है वो ट्रेंड करने लगता है। खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिए एक नाया गाना लेकर आए हैं। गाने का नाम ‘हसीना’ Haseena है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ मटकते और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

खेसाली लाल यादव का हसीना गाना हुआ रिलीज

यहां देखें वीडियो

हसीना गाना एक बोल्ड गाना है जिसमें आपको काफी बोल्ड शब्द सुनने को मिल सकते हैं। इस गाने को DesiTunes Records यूट्यूब चैनल पर अपलोड आज ही किया गया है। ‘हसीना’ गाना अपने म्यूजिक और लिरिक्स के जरिए मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि, खेसारी लाल यादव का ये गाना भी उनके अन्य गानों की तरह काफी धमाल मचाने वाला है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

बोल्ड डांस करते दिखे खेसारी लाल यादव

‘हसीना’ गाना जैसे ही आज रिलीज हुआ यूजर्स की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया आने लगी और खेसारी लाल यादव के इस गाने ने कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड तोड़ दिया और लाखों लोगों तक पहुंच गया। सर्दी के इस मौसम में खेसारी लाल के इस गर्मा-गर्म गाने ने आग लगा दी है। य़ही कारण है कि, इस गाने पर यूजर्स इतना प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version