Khul Ja Sim Sim On ULLU: जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। वहीं वेब सीरीज का चलन भी काफी बढ़ गया है। वेब सीरीज में रोमांस, बोल्ड और इंटिमेट सीन और भी खास देखने को मिलते हैं। ओटीटी के इस दौर में आए दिन नयी वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट का भरमार है और इन्हें पसंद करने वालों की कमी नहीं है। आज लोग फिल्म से अधिक ओटीटी पर समय बिता रहे हैं। वहीं उल्लू ऐप पर बोल्ड वेब सीरीज की कोई कमी नहीं है। वहीं क्या आपको पता है कि वेब सीरीज ‘खुल जा सिम सिम’ (Khul Ja Sim Sim) के रिलीज होते ही उल्लू का सर्वर डाउन हो गया था। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

काफी बोल्ड है वेब सीरीज की कहानी

‘खुल जा सिम सिम’ एक न्यूली मैरिड कपल की कहानी है। जब सिमरन की शादी होती है तो अगले ही दिन उसे अपने पति की सेक्सुअल प्रॉब्लम के बारे में पता चलता है। इस प्रॉब्लम का पता चलने पर सिमरन काफी परेशान हो जाती है और बार-बार अपने पति से झगड़ती रहती है। लेकिन सिमरन के साथ रिलेशन बनाने के लिए गांव के कई पुरुष उसका पीछा करते हैं इन्हीं में से एक है- कट्टा भैया। सिमरन की खूबसूरती को देखकर कट्टा भैया इम्प्रेस हो जाते हैं और पहली नजर में दिल हार बैठते हैं। अब आगे कट्टा भैया और सिमरन के बीच क्या होता है इसके लिए आप इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू पर देखिये। हॉट और इंटिमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज खूब पसंद किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Video: पिंक शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आईं मौनी रॉय, हाथ में ग्लास लेकर कर रही हैं एन्जॉय

निकिता चोपड़ा ने बोल्डनेस से लगा दी आग

यह प्लेटफॉर्म बोल्ड कंटेंट के लिए है जो 18 की उम्र से अधिक के लोगों के लिए बनाई गयी है। जी हां, इस वेब सीरीज के रिलीज होते ही ट्रैफिक इतना बढ़ गया कि अचानक उल्लू एप का सर्वर डाउन हो गया। इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया कि वेबसाइट के सर्वर ने ही दम तोड़ दिया था। निकिता चोपड़ा इस वेब सीरीज़ में सिमरन का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस हसीना ने लोगों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version