Malaika Arora oops Moments: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए काफी मशहूर हैं। एक्ट्रेस बॉडी फ्लॉन्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और उन्हें फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं और उन्हें ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है और वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इतना ही नहीं कभी-कभी एक्ट्रेस कैजुअल कपड़ों में भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। एक्ट्रेस कैमरे के सामने कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस लुक्स और ड्रेस की वजह से भले हो ट्रोल होती हो लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस हर स्टाइल को बखूबी कैरी करती हैं। खैर, आइये देखते हैं एक्ट्रेस के 5 ऊप्स मोमेंट्स।

जज बनकर पहुंची मलाइका हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

दरअसल मिस इंडिया पेजेंट में मलाइका एक जज के रूप में सामने आईं। इस दौरान वह येलो गाउन में ग्लैमरस नजर आईं। सब सही था लेकिन अचानक चीजें बदल गयी। जी हां, दरअसल उनकी ड्रेस उनका साथ नहीं देता है और साइड से बहुत कुछ दिखने लगता है। ऐसे में ग्लैम वाइब्स ‘ऊप्स मोमेंट’ में बदल गया।

बैकलेस टॉप में हुई मलाइका की बेइज्जती

कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा को एक रेस्टोरेंट से लंच के बाद निकलते हुए कैमरे में कैद किया गया था। इस दौरान उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट बॉडीसूट पहना था। जैसे ही वह कार में बैठने वाली थीं वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई जो कैमरे में कैद हो गए।

हाई हील्स की वजह से फिसलीं मलाइका

करिश्मा कपूर के बर्थडे बैश के लिए जाते समय जैसे ही मलाइका अरोड़ा अपनी कार से बाहर निकलीं वह फिसल गईं। एक्ट्रेस हाई हील्स की वजह से नीचे गिरने वाली थीं लेकिन उनकी टीम ने उन्हें बचा लिया। यह वाक्या कैमरे में कैद हो गया और एक्ट्रेस हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार।

ये भी पढ़ें: ट्रेडिशनल ड्रेस में जन्नत की परी लग रही हैं PAKISTANI ACTRESS हनिया आमिर, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

जिम वियर में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

कुछ समय पहले मलाइका को अपने डॉगी को घुमाने ले जाते हुए देखा गया था और इसके लिए उन्होंने जिम वियर लुक भी दिया था। जैसे ही वह बाहर निकली ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई जो कैमरे में कैद हो गया!

रैंप पर हुई मलाइका की बेइज्जती

मलाइका अरोड़ा को अक्सर रैंप वॉक करते और शोस्टॉपर के रूप में देखा जाता है। कुछ समय पहले, मलाइका को एक डिजाइनर के लिए चलते हुए देखा गया था और जैसे ही वह इस रैंप वाक को खत्म करने वाली थी उनका लहंगा एड़ी में फंस गया था लेकिन बहुत जल्दी वह उसे बाहर निकालने में सक्षम हो गई। इस मोमेंट को वह संभाल तो ली लेकिन वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

यहां देखिए Video:-

https://youtu.be/-7wDLeaBx0w

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version