Matki vs Shahad: कई दर्शक ओटीटी पर सिर्फ बोल्ड कंटेंट के लिए आते हैं। इसलिए आज के समय में हर वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट दिखाया जाता है। कई वेब सीरीज ऐसी हैं जो सिर्फ बोल्ड कंटेंट की वजह से हिट हैं। ओटीटी में एक हसीना हैं जो तहलका मचा रही हैं और बोल्ड सीन्स करने में चर्चा में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रिया गामरे की जिनकी एक वेब सीरीज कल रिलीज होने वाली है ‘शहद’। ‘शहद’ से पहले ‘मटकी’ वेब सीरीज में प्रिया नजर आ चुकी हैं। प्रिया गामरे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वेब सीरीज में वह हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। वह इंटीमेट सीन को बखूबी निभाती हैं। ‘शहद’ और मटकी उल्लू की दो डिमांडेड सीरीज है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

मटकी की कहानी है काफी बोल्ड

अगर वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह बिंदु (प्रिया गामरे) नाम की एक महिला की है जो अपने पति के साथ रहती है। वहीं उनके साथ एक नौकरानी भी रहती है। एक दिन बिंदु का भतीजा कुछ दिनों के लिए उसके घर में रहने आता है। एक दिन भतीजा गलती से बिंदु के कमरे में प्रवेश करता है और बिंदु को छोटे कपड़ों में देखकर दंग रह जाता है। यह लड़का खुद में सोचने लगता है कि बिंदु चाची काफी हॉट है। जिसके बाद भतीजा बिंदु के साथ रिलेशन बनाने की योजना बनाने लगता है। दूसरी तरफ बिंदु भी अपने पति के साथ खुश नहीं होती है जो कहानी में ट्विस्ट लाता है। अब आगे किए कहानी जानने के लिए आप आज ही इस कहानी को उल्लू एप पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

वेब सीरीज की कहानी है बेहद बोल्ड

प्रिया गामरे की ‘शहद’ वेब सीरीज दो भाई की कहानी है जिसमें से बड़े भाई की शादी हो जाती है और छोटा भाई कुंवारा है वह अपनी भाभी को प्यार करने लगता है। वहीं भाभी अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाती है और फिर खुद उस पर शहद लगाती है। कहानी अजीब सी लगती है क्योंकि भाभी देवर को दूर रहने के लिए कहती है। भाभी देवर को कहती है कि वह उसे छु भी नहीं सकता। वहीं दूसरी तरफ देवर बैचैन है। अब आगे क्या होगा यह वेब सीरीज के रिलीज होने पर ही पता चलेगा। आप इस वेब सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं बशर्ते आप कमरें को बंद कर लें। इस वेब सीरीज की खासियत है कि हर सीजन में स्टोरी अलग-अलग है। यह वेब सीरीज 16 सितम्बर को उल्लू ऐप पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version