Mouni Roy Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कुछ चेहरे ऐसे हैं जो खूबसूरती और एक्टिंग का एक पूरा पैकेज है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक हसीना टॉप पर है जो टीवी पर नागिन बनकर सुर्ख़ियों में रही और अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक्टिंग से चर्चा में आ चुकी हैं। अगर टैलेंट को कोई बखूबी बयां करती हैं तो वह है यह हसीना। जी हां, हम बात कर रहे हैं मौनी रॉय की। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर कड़ी मेहनत कर पार की है। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में ग्लैमरस अवतार को फैंस कर रहे हैं पसंद

मौनी रॉय ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “मैं मेरे पैरों से प्यार करती हूंl मैं लाइट फिटिंग पर डांस करती हूं।” एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैंl वीडियो में एक्ट्रेस पिंक शॉर्ट ड्रेस में हाथ में ग्लास लेकर डांस करती नजर आ रही हैंl इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मौनी काफी खूबसूरत लग रही हैंl उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। वीडियो में वह पहले बैक पोज में थिरकती हैं और फिर आगे जाकर कैमरे की तरफ देखती हुई डांस कर रही हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

ग्लैमरस अवतार के लिए पॉपुलर हैं यह बेहतरीन अदाकारा

बता दें की मौनी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को हर अपडेट से रूबरू कराती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में ‘जूनून’ की भूमिका निभाती हुई नजर आईं हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में दिखी लेकिन फैंस को ‘जूनून’ काफी पसंद आई।

ये भी पढ़ें Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version