Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड अभिनत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को लुभाने की कोशिश करती हैं और अपना जलवा बिखेरती रहती हैं। इस बीच नम्रता (Namrata Malla) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने चौंकाने वाले पोस्ट से तापमान बढ़ा रही हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो भी इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में नम्रता डीप नैक क्रॉप टॉप में जबरदस्त मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं वाकई देखने लायक है जिसे देख आपकी भी सांसे थम सकती हैं। आइये देखते है वायरल हो रहा यह वीडियो (Namrata Malla Video) जिसे फैंस कर रहे हैं खूब पसंद।

वीडियो में नम्रता की बोल्डनेस ने मचा दी तबाही

नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस कर रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने कलरफुल बिकिनी और नीचे दुपट्टे को बांधी हुई है जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं। नम्रता इस वीडियो में जबरदस्त मूव्स करती नजर आ रही हैं और एक के बाद एक कातिलाना एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। नम्रता का ये वीडियो लोगों को उनके अंदाज का दीवाना बना रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और यह उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

हर बार बोल्ड अवतार से नम्रता कर देती हैं फैंस को शॉक्ड

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस नम्रता के इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह लगातार बढ़ रहा है। इस पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उनके डांस की तारीफ की है तो कोई उन्हें खूबसूरत बता रहा है। यह पहली बार नहीं है जब नम्रता अपनी बोल्डनेस से चर्चा में आई है।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं नम्रता मल्ला

बता दें कि नम्रता मल्ला को भोजपुरी इंडस्ट्री की ‘नोरा फतेही’ के नाम से पॉपुलर हैं। नोरा की तरह नम्रता भी एक बेली डांसर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन डांस मूव्स से तहलका मचा देती हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version