Nora Fatehi: फिलहाल नोरा फतेही इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। इसमें कोई दोराय की बात नहीं हैं कि वो अपनी डांसिंग के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नोरा की तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो धूम मचा रहा है जिसमें वो बेहद बोल्ड दिख रही हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सर्च की जाती है। फैंस उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। आइये देखते हैं वायरल वीडियो में क्या है खास।

वीडियो को देख ट्रोलर्स ले रहे हैं चुटकी

वायरल वीडियो में नोरा सीक्विन्ड नेट साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में अलग-अलग पोज दे रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। वहीं वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “सेम फैशन।” एक और यूजर ने लिखा,कुछ तो नया करो, पक चुके हैं इस फैशन को दख कर।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “फिर से वही साड़ी।” वीडियो में नोरा हाथ में पर्स रखी है और इस लुक को ओपन हेयर, नैक सेट से कम्पलीट किया।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

नोरा के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस क्वीन’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘क्यूट नोरा फतेही। एक और यूजर ने लिखा, “कोई इतना खूबसूरत कैसा हो सकता है।” वहीं ट्रोलर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं। नोरा के इस वीडियो पर 4 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं ट्रोलर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-10’ में बतौर जज नजर आ चुकी है। वहीं वो जल्द अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version