Pathan Teaser Out:  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का आज 57वां जन्मदिन है। किंग खान का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी बड़े फेस्टिव से कम नहीं होता है। लेकिन इस बार के बर्थडे पर किंग खान ने कुछ स्पेशल किया है। दरअसल शाहरुख खान की मच अवटेड फिल्म ‘पठान’ का टीजर आज आउट हो गया है. SRK ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर पोस्ट कर फैंस को ये जानकारी दी है।

ट्वीट कर दी जानकारी

शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा कि  “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए…पठान टीजर अब आउट हो गया है।  25 जनवरी 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर YRF50 के साथ पठान सेलिब्रेट करें।  हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। ”

Must Read: Salman Khan को मिली Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, धमकियां मिलने के बाद राज्य सरकार ने किया फैसला

टीज़र में दिखा जबरदस्त एक्शन

टीज़र की शुरुआत उनके दर्शकों को एक पृष्ठभूमि की कहानी देने से होती है जिसमें पता चलता है कि पठान (शाहरुख खान द्वारा अभिनीत) को दुश्मनों ने उसके आखिरी मिशन के दौरान पकड़ लिया था और उसे टार्चर किया गया था। इसलिए, लोग इस बात से अनजान हैं कि वह पिछले तीन वर्षों से जीवित है या मृत। लेकिन, टीजर में चंद सेकेंड्स में ही शाहरुख खान धमाकेदार तरीके से एंट्री लेते हैं।टीज़र में शाहरुख के हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, शाहरुख और जॉन अब्राहम की भिड़ंत की एक झलक है। टीज़र के अंत में शाहरुख कहते हैं, “अपनी कुर्सी की पेटी बंद लो, मौसम बिगड़ने वाला है।”

Must Read: Priyanka Chopra Video: तीन साल बाद इंडिया वापस लौटीं ‘देसी गर्ल’, स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए कायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version