Pawan Singh New Song: भोजपुरी सुपर स्टार से ट्रेंडिग स्टार बन चुके पवन सिंह Pawan Singh का इन दिनों जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, फैंस उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को खूब पसंद कर रहे हैं। पवन सिंह के फैंस उनके नए गानों का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। लेकिन आज उनके सुपर स्टार ने उनका इंतजार खत्म कर दिया है। पवन सिंह के फैंस को आज पवन सिंह का एक तड़कता भड़कता हुआ सॉन्ग मिल गया है।

पवन सिंह के नए गाने को देख फैंस का हुआ बुरा हाल

यहां देखें Video

आपको बता दें, पवन सिंह का नया गाना Sasura Mein Marad Ke Darad Ho आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के रिलीज होते ही धमाल मच गया है। इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस गरिमा परिहार नजर आ रही हैं। गाने में आप पवन सिंह और गरिमा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देख सकते हैं। जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ वैसे ही लोगों के जुबान पर चढ़ गया है। इसका म्यूजिक और वीडियो दोनों ही आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।

गरिमा परिहार के साथ किया टूटकर रोमांस

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गाने की लोकेशन बेहद जबरदस्त है। यही कारण है कि, इस गाने को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। गाने में आप देख सकते हैं कि, गरिमा और पवन सिंह के बीच काफी अच्छा रोमांस देखने को मिल रहा है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही फैंस इस गाने पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version