Poonam Pandey Karanvir Bohra Video: हाल ही में रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ चुकीं पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर कुछ न कुछ करती रहती हैं जिसके चलते वह सुर्खियों में रहती हैं। बोल्ड लुक हो या फिर पोज पूनम टॉक ऑफ दि टाउन होती हैं। फैंस को इम्प्रेस करने के लिए पूनम पांडे अक्सर बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में पूनम पांडे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूनम करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) संग नजर आ रही हैं। करणवीर बोहरा टीवी के मशहूर स्टार हैं जो अब तक कई बड़े रियलिटी शो और सीरियल में नजर आ चुके हैं। दोनों इस वीडियो में काफी बोल्ड पोज दे रहे हैं जिस वजह हैं वे ट्रोल भी हो रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो (Video) में।

वीडियो है बेहद दिलचस्प

पूनम पांडे आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है। अब इन दोनों सितारों को एक साथ देखा गया है तो फैंस के बीच चर्चा होना लाजमी है। दोनों को साथ में देखना और उनके लिए लाइमलाइट में आना काफी आम बात है। बीती रात पूनम पांडे और करणवीर बोहरा को एक साथ मस्ती करते देखा गया। इसे देख यूजर्स सोशल मीडिया पर काफी फनी और दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। इस दौरान करणवीर बोहरा शर्टलैस अंदाज में डेनिम डंगरी में नजर आ रहे हैं वहीं पूनम शर्ट और जींस में बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान दोनों के बीच की सिजलिंग केमेस्ट्री फैंस और ट्रोलर्स को चुभ गयी।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

ट्रोलर्स ले रहे हैं चुटकी

इस वीडियो में दोनों पैपराजी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं लेकिन अगले ही पल करणवीर ने कुछ ऐसा कर दिया जो सुर्खियों का हिस्सा बन गया। करणवीर की बाइक पर पूनम पांडे बोल्ड पोज देती हुई बैठी। हालांकि इस दौरान पूनम थोड़ी शर्माती नजर आईं लेकिन उन्होंने अपनी मुस्कान से यह सब छुपाया। दोनों स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “लगता है आज उसने ज्यादा शराब पी ली।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “इन दोनों के बीच क्या चल रहा है?” एक और यूजर ने कहा, “क्या खिचड़ी पक रही है।” एक और यूजर ने कहा, “लगता है इसका तलाक होना है।” एक और यूजर ने कहा, “सावधान हो जाए पहले तलाक हो चुका है।”

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version