Pro Kabaddi League 2022:  प्रो कबड्डी लीग का 9वां सीजन खत्म हो चुका है। ऐसे में  प्रो कबड्डी लीग 2022 की जीत एक बार फिर से बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैथर्स ने पुणेरी पल्टन को 33-29 से हराकर दूसरी बार ये जीत अपने नाम कर ली। फिनाले में पिंक पैंथर्स ने काफी अच्छा खेला है। इस जीत का जश्न अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन स्टेडियम में मनाते हुए दिखे। जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर

अभिषेक बच्चन पर फूटा ट्रोलर्स का गुस्सा

टीम की खुशी अभिषेक में इतनी ज्यादा थी कि, वो टीम जीतते ही पास में खड़ी पत्नी एश्वर्या को तेजी से पकड़कर गले लगा लेते हैं। अभिषेक ने एश्वर्या को इतनी तेजी से खींचा की उनकी टी शर्ट ऊपर हो गई । इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एश्वर्या अपनी टीशर्ट को भी ठीक करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में कपल की इस जीत को लेकर काफी एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रहा है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

एश्वर्या की टीशर्ट खींचते आए नजर

इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोलर्स अभिषेक को भला बुरा बोलने लगे उसके साथ ही कहने लगे की अभिषेक बच्चन बदतमीज हैं , उन्हें अपनी पत्नी को ऐसे नहीं खींचना चाहिए था। अभिषेक के इस वीडियो को वायरल करके लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं और भाल बुरा बोल रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी बेटी आराध्या का हेयर स्टाइल को लेकर भी काफी ट्रोल करते हुए बोल रहे हैं कि, आराध्या को इस हेयर स्टाइल से कब आजादी मिलेगी। इस वीडियो पर यूजर्स के काफी खराब कमेंट आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version