Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिलहाल लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जब भी स्पॉट होती हैं अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ होती हैं। लेकिन कल राखी ने अपने फैंस को चौंका दिया जब उन्होंने मीडिया के सामने यह कहा कि आदिल उनसे मिलने एयरपोर्ट पर नहीं आए। वहीं बाद में यह खबर फ़ैल गयी कि एक बार फिर ड्रामा क्वीन का ब्रेकअप हो गया। इस सब से परे अगर आप भी राखी के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। जी हां, अब वायरल हो रहे वीडियो को देख यही लग रहा है कि राखी सावंत और आदिल खान अभी भी साथ हैं और उनके बीच कोई गलतफहमी नहीं है।

एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए कपल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी आदिल पर फूल बरसाती हुई नजर आ रही हैं और उनके गले लग गयी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रूठी हुई राखी को मनाने में आदिल ने कोई कसर नहीं छोड़ी और वह कैमरे के सामने लगातार किस करते रहे। वहीं राखी भी इस दौरान काफी इमोशनल दिखी। राखी और आदिल को करीब देख एक बार फिर फैंस काफी खुश हैं और दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी प्रकाश ने फिर एक बार हॉट लुक से ढाया कहर, वीडियो में दिए कातिलाना पोज

वायरल वीडियो को देख एक बार फिर भड़के ट्रोलर्स

वहीं वायरल हो रहे वीडियो को देख ट्रोल्स भी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “नौटंकी।” एक और यूजर ने कहा, “थोड़े दिन का हैं ये ड्रामा।” राखी आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो खबर बन जाती हैं। फैंस के बीच चर्चा में बने रहना राखी बखूबी जानती हैं। गौरतलब है कि बीते दिन एयरपोर्ट पर राखी रोती हुई नजर आईं। जब पैपराजी ने उसे पूछा तो उन्होंने कहा कि वह आदिल से मिलने दिल्ली गयी थी लेकिन 2 घंटे तक इंतजार करने के बाद भी वह नहीं आए। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह अब आदिल से बात नहीं करेंगी क्योंकि उनकी अपनी सेल्फ रेस्पेक्ट है।

ये भी पढ़ें: गाय को बचाने के चक्कर में 360 डिग्री पर पलटी एंबुलेंस, दिल दहला देने वाला वायरल वीडियो

आदिल खान ने सफाई में कही ये बात

वहीं आदिल ने अपनी सफाई में कहा कि “राखी दिल्ली गयी थी और वापस लौटते हुए उन्होंने बेंगलुरु रुकते हुए जाने का फैसला किया क्योंकि मई वही था। जब राखी बेंगलुरु आई तो मैं उसे नहीं मिल सका क्योंकि मैं किसी मीटिंग में बिजी था और जिसे छोड़ नहीं सकता था। इस बात पर राखी नाराज हो गयी लेकिन हमदोनों के बीच सब ठीक है और हम साथ में खुश हैं। वहीं एयरपोर्ट पर उन्हें साथ में देखकर तो यही लगता है कि ये एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version