भोजपुरी एलबम और सिनेमा के सुपर स्टार रितेश पांडे एक बाद एक गाने रिलीज कर धमाल मचा रहे हैं. दर्शक भी उनके गाने को बेहद पसंद करते हैं. फिलहाल उनका नया गाना ‘चाल चलेलु मस्तानी’ ( Chaal Chalelu Mastani) रिलीज हुआ है। रिलीज होते हीं यह गाना दर्शकों के दिल पर छा गया है.

कॉलेज की याद दिलाती है गाना
फिल्म ‘रानी हम हो गईली तोहार’ का ये गाना है, जिसे देखकर आपके कॉलेज का समय याद आ जाएगा. इस गाने में कॉलेज की मस्ती और नोंकझोंक को दिखाया गया है. अपनी कॉलेज क्रश को मनाने के लिए आशिक दिनभर कॉलेज के चक्कर काटता है, लेकिन वो भाव नहीं देती है। पूरे गाने में प्यार भरी नोंकझोंक देखने को मिलेगी।

इस गाने को रितेश पांडेय ने आवाज दी है, जबकी लिरिक्स प्रकाश आनंद ने दिया है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है शाहिल खान ने। फिलहाल ये गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े:जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने प्रवासियों को बनाया निशाना, पलायन को मजबूर हुए प्रवासी

इससे पहले भी रितेश पांडेय अपने गानों से बवाल मचाते रहे हैं. लहंगा लखनऊआ, और जा ए चंदा गाने ने उनको खूब शोहरत दी. रितेश पांडेय कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version