Sameera Reddy Hot Video: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट, बिपाशा बसु जैसी एक्ट्रेस ने फैन्स को खुशखबरी दी कि वो मां बनने वाली हैं। इसके अलावा हाल ही में सोनम कपूर ने भी कुछ दिनों पहले एक क्यूट बेबी बॉय को जन्म दिया है। बी टाउन में एक्ट्रेसेस की प्रेग्नेंसी और फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा होती हैं। अब इसी वजह से एक्ट्रेस समीरा रेड्डी सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का एक वीडियो शेयर किया है जो फिलहाल काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो देख फैंस कर रहे हैं तारीफ

वहीं दो-तीन साल बाद समीरा ने अंडरवाटर फोटोशूट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। ये फोटोशूट उन्होंने बिकिनी पहनकर किया है। इस वीडियो के चलते समीरा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए समीरा ने कैप्शन में लिखा, “मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत पल। अपने शरीर को प्यार करें। हर पल को खुशी के साथ एन्जॉय करें।” इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बोल्डनेस के ही चर्चे हैं।

ये भी पढ़ें: सिल्क साड़ी पहन माहिरा ने ढाया कहर, कमरबंद पर टिकी फैंस की नजर

हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं समीरा

बता दें कि समीरा के दो बच्चे हैं। समीरा ने 2019 में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए प्रेग्नेंसी की तस्वीरें, वीडियो शेयर करती नजर आई थीं। अब एक बार फिर उन्होंने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। समीरा ने प्रेग्नेंसी के दौरान अंडरवाटर फोटोशूट करवाया था। उनकी फोटो की हर जगह खूब चर्चा हुई थी। समीरा ने जैसे ही वीडियो शेयर किया कई लोगों ने उन्हें कमेंट्स के जरिए अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। समीरा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2002 में सोहेल खान के साथ ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से किया था। समीरा ने हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और बंगाली फिल्मों में काम किया है। समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी।

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: नीतीश सरकार ने बिहार विधानसभा में जीता विश्वासमत, पक्ष में मिला 160 वोट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version