डांसिंग सेंसेशन कही जाने वाली सपना चौधरी जब भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांस की वीडियो या फिर तस्वीर शेयर करती हैं, वह कुछ ही पलों में वायरल हो जाता है। आज सुबह सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में वह स्टेज पर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके सभी फैंस इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे है, उन्हें यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वायरल वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर अपने अंदाज में नाचती दिखाई दे रही हैं, वहां मौजूद दर्शक उन्हें नाचता देखकर काफी शोर मचा रहे हैं। इस वीडियो को पिछले दो घंटे के अंदर 91 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और लगातार इस वीडियो पर व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग का आप इस चीज से अंदाजा लगा सकते हैं कि जब भी उनका कोई शो होता है तो दूर-दूर से लोग देखने आते हैं।

यह भी पढ़े- जानिए भारतीय बाजार में सोने और चांदी की क्या है मौजूदा कीमत

इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और इसके नीचे कैप्शन में लिखा था कि “लखमीचंद की टेक”। इस वीडियो पर उनके फैंस काफी कॉमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने कॉमेंट कर कहा कि ” डांसिंग क्वीन वापस आ चुकी हैं, आप ऐसे ही काम करते रहिए”। दूसरे यूजर ने लिखा कि ” हरियाणा से उत्तर प्रदेश तक आपके डांस के ही चर्चे है, हर जगह आपका ही जलवा है”।

सपना चौधरी जिन्होंने अपना करियर बतौर स्टेज डांसर शुरू किया था लेकिन अब वह अनेकों म्यूजिक विडियोज में भी काम करती नजर आती हैं। बीते दिनों विवेक राघव के साथ उनका म्यूजिक वीडियो “अलट -पलट” रिलीज हुआ था, इस गाने को भी उनके फैंस की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। सपना चौधरी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस सीजन-11 में भी हिस्सा लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version