Sapna Choudhary New Song: हरियाणा की मशहूर सिंगर डांसर सपना चौधरी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ये तस्वीरें शेयर होते ही कुछ ही देर में वायरल हो जाती हैं। सपना चौधरी अपने गानों से काफी लोकप्रिय हुई हैं। यही वजह है कि डांसिंग क्वीन की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट और रीलों से भी नाम कमाया है। सपना के इंस्टाग्राम पोस्ट की अलग ही फैन फॉलोइंग है और हर कोई इसे देखने के लिए काफी उत्सुक होते हैं। इस बीच सपना का एक नया गाना ‘खोंट’ रिलीज हुआ है जिसपर फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है यह गाना

सपना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे उनके फैंस में हड़कंप मच गया है। दरअसल इस पोस्ट से सपना ने अपने फैंस को न्यू रिलीज सॉन्ग के बारे में जानकारी दी है। सपना का नया गाना ‘खोट’ रिलीज हुआ है जिसमें सपना ने ना सिर्फ डांस किया है बल्कि खुद गाया भी है। इस वीडियो में सपना धाकड़ लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना फैज अली के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। वीडियो में सपना का लुक काफी काफी अलग है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

ताबड़तोड़ देख रहे हैं लोग

सपना के इंस्टाग्राम वीडियो को देख फैंस सपना पर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में डांसर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, ‘सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने को सपना के साथ अमन राज गिल ने गाया है। इस गाने को मोनी शेरगिल ने डायरेक्ट किया है। गाने को टी-सीरीज के चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे अब तक 278 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं सपना

गौरतलब है कि सपना आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस जैसे कंट्रोवर्सियल शो में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी है। आज वह एक ब्रांड हैं और उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है। सपना एक पॉपुलर हरयाणवी डांसर है जो आज एक ब्रांड बन चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version