Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज हरियाणा में कई डांसर्स आ चुकी हैं लेकिन सपना के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ रही ह। आज सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं। हरियाणवी गर्ल ने अपने दम पर एक अलग छाप छोड़ी है। इस बीच उनका एक वीडियो (Sapna Choudhary Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दिलकश अदाओं से फैंस को बनाई दीवाना

सपना अपने देसी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं इस डांस वीडियो में सपना चौधरी इंटरनेट पर आग लगाती नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इसमें वह ‘चढ़ गई चढ़ गई’ गाने पर डांस करती हैं। इस वीडियो में वह ब्लैक को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह सपना चौधरी के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है। उनका नाम लोगों को उनके शो देखने के लिए उत्साहित करने के लिए काफी है। सपना के फैंस उनके हर अपकमिंग स्टेज परफॉर्मेंस और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। डांसर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती है और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

वीडियो में अलग टशन दिखाती नजर आ रही हैं सपना

एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। वीडियो में वह अपना एक अलग टशन दिखाती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना का अंदाज देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। सपना का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि सपना आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस जैसे कंट्रोवर्सियल शो में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी है। आज वह एक ब्रांड हैं और उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version