हरियाणवी डांस के लिए फेमस सपना चौधरी अपने नए-नए वीडियो शेयर करती है। इस बार उन्होंने अपना जोवीडियो शेयर किया है उसमें सपना चौधरी खेतों के बीचो-बीच डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी जिस गाने पर भी डांस करती है वह धमाल मचा देती हैं। सपना का जो पिछला गाना रिलीज हुआ था ‘लख्मीचंद की टेक’ यह गाना आप लोगों की जुबां पर रखा हुआ है।

सरसों के खेत में डांस

सपना का सरसों के खेत में डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सपना ने ग्रीन कलर के सलवार सूट पर ऑरेंज कलर की चुन्नी पहनी हुई है। सपना चौधरी के इस गाने पर सभी झूम उठे हैं। सपना के इस वीडियो पर फ्रांस ने कमेंट की बारिश की है। फैंस सपना के लटको झटको के दीवाने हो गए हैं।

यह भी पढ़े:- 25 फरवरी को रिलीज होगी आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, फैंस 1 साल से कर रही इंतजार

थोड़ा सा रोमांस फैंस को काफी पसंद

सपना चौधरी का पिछला गाना ‘लख्मीचंद की टेक’ काफी पॉपुलर हुआ था। इस गाने को सोमवीर कथूरवाल ने गाया। सपना चौधरी के शेयर किए गए वीडियो में नौ लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। सबसे खास बात यह है कि यूट्यूब पर इस गाने के लिए एक भी डिसलाइक नहीं मिला। ‘लख्मीचंद की टेक’ गाना सपना चौधरी और आशीष नेहरा पर फिल्माया गया। वीडियो में सपना और आशीष के बीच थोड़ा सा रोमांस फैंस को काफी पसंद आया।

सपना चौधरी के ‘सॉलिड बॉडी’ से लेकर ‘खुडका’ तक सॉन्ग सुपरहिट गए। सपना चौधरी के गाने की सक्सेस कोई नई बात नहीं है। इस बार भी सपना नहीं हरे कलर के सलवार सूट और ऑरेंज कलर का दुपट्टा पहनकर खूब लटके झटके लगाएं। सपना चौधरी हरियाणवी डांस को लेकर इसी तरह अपने फैंस के बीच बनी रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version