Shahad On ULLU: मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात कर रहे हैं तो उल्लू ऐप की बात न करना नाइंसाफी होगी। उल्लू ऐप पर कंटेंट की भरमार है। आज हम बात कर रहे हैं ‘शहद’ वेब सीरीज की जो लगातार चर्चा में है। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर एन्जॉय करिए। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा। इंटिमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज आपको शर्मिंदगी महसूस करा सकती है इसलिए इसे फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें। आइये जानते हैं क्या खास है ‘शहद’ (Shahad On ULLU) वेब सीरीज में।

काफी बोल्ड है यह वेब सीरीज की कहानी

यह वेब सीरीज दो भाई की कहानी है जिसमें से बड़े भाई की शादी हो जाती है और छोटा भाई कुंवारा है वह अपनी भाभी को प्यार करने लगता है। वहीं भाभी अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाती है और फिर खुद उस पर शहद लगाती है। अब यह देखना दिलचस्प है कि भाभी और देवर के बीच की कौन सी हदें पार होगी। इस वेब सीरीज की कहानी वाकई काफी बोल्ड है जिसे आप अकेले ही देख सकते हैं। इसके लिए आप कमरें को बंद कर लें। इस वेब सीरीज की खासियत है कि हर सीजन में स्टोरी अलग-अलग है। वहीं अगर वेब सीरीज की बात करें तो यह एक बहुत ही बोल्ड वेब सीरीज है। इस सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

वेब सीरीज में प्रिया गामरे मचा रही हैं बवाल

इस वेब सीरीज में प्रिया गामरे नजर आ रही हैं जिनकी बोल्ड अदाएं वाकई देखने लायक है। प्रिया गामरे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वेब सीरीज में वह हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। वह इंटीमेट सीन को बखूबी निभाती हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने भाभी का किरदार बखूबी निभाया है। इस सीरीज में प्रिया गामरे ने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से फैंस के बीच सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। प्रिया गामरे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वेब सीरीज में वह हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। वह इंटीमेट सीन को बखूबी निभाती हैं।

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version