Shehnaaz Gill: ‘बिग बॉस 13’ में क्यूटनेस की वजह से मशहूर हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस आज लाखों फैंस की जान बन चुकी हैं। पहले शहनाज सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर थीं लेकिन अब वह बी-टाउन में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। हर दिन शहनाज सोशल मीडिया पर अलग अंदाज से चर्चा में आ जाती हैं। इस बीच शहनाज आयुष शर्मा के बर्थडे में शिरकत करने पहुंची और उनका यह लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

स्टाइलिश लुक से चर्चा में आ गयी शहनाज

वीडियो को देख यह साफ है कि शहनाज आयुष शर्मा के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए आई थी। इस दौरान एक्ट्रेस नेट का ब्लेक फुल स्लीव टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने ग्रे को-ऑर्ड सेट के साथ टीमअप किया। शहनाज मिडिल पार्टिंग बन से लुक को कम्पलीट किया। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। मिनिमल मेकअप और क्यूटनेस से एक्ट्रेस फैंस का दिल जीत रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस पार्टी में सलमान खान सहित कई सेलेब्स शामिल हुए लेकिन शहनाज ने अपने लुक से लाइमलाइट में आ गयी।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का टाइटल अब बदल गया है। इस फिल्म में वह पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और आयुष शर्मा जैसे स्टार्स के साथ दिखाई देंगी। ‘बिग बॉस 13’ के बाद शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। वह दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘होंसला रख’ में भी नजर आई थीं। यह पहली बार नहीं है जब शहनाज स्टाइलिश लुक से चर्चा में हैं। वह हर बार अलग -अलग स्टाइलिश लुक से फैंस को इम्प्रेस कर देती है।

Also Read: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version