Shehnaaz Gill Video: बिग बॉस फेम शहनाज कौर गिल को पंजाब की कटरीना के नाम से पॉपुलर हैं। फिलहाल शहनाज इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच बने रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इस बीच शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शहनाज न केवल एक अच्छी अभिनेत्री बल्कि वह एक बहुत अच्छी सिंगर भी हैं।

शहनाज की आवाज सुन इमोशनल हुए फैंस

एक्ट्रेस एक बार फिर यह साबित कर दी है कि वह सिंगिंग में भी टॉप पर हैं। इस वीडियो में शहनाज कबीर सिंह का पॉपुलर गाना ‘क्या हाल हो गया है मेरा’ गा रही हैं। वीडियो में शहनाज साइकलिंग शॉर्ट्स के साथ टी-शर्ट पहने और सिंपल बन में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। शहनाज की आवाज सुनकर आप इस वीडियो को देखने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, “यह मेरे फैंस के लिए है धन्यवाद @vishalmisraofficial इसे स्पेशल बनाने के लिए।”

ये भी पढ़ें: सिल्क साड़ी पहन माहिरा ने ढाया कहर, कमरबंद पर टिकी फैंस की नजर

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

इस वीडियो में शहनाज की आवाज सुनकर फैंस और सेलेब्स लगातार पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “इसे सुनने के बाद अब मैं अपने चैंपियन को मिस कर रहा हूं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मेरी आंखों में आंसू! मिस यू हमारे स्टार सिद्धार्थ।” एक फैंस ने लिखा, “जिस तरह से आप गाते हैं, उससे बहुत प्यार है बेबी डॉल।” गौरतलब है कि इससे पहले शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के दो महीने बाद ‘तू यहीं है’ गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: नीतीश सरकार ने बिहार विधानसभा में जीता विश्वासमत, पक्ष में मिला 160 वोट

वर्कफ्रंट में भी एक्टिव हैं शहनाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में वह पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू और आयुष शर्मा जैसे स्टार्स के साथ दिखाई देंगी। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। वह दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘होंसला रख’ में भी नजर आई थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version