Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी बोल्डनेस और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर शहनाज का लुक लाइमलाइट में होता है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए टॉक शो ‘देसी वाइव्स विद शहनाज’ और सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सब के बीच हाल ही में उनके अपकमिंग सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है। इस गाने में शहनाज रैपर और सोशल मीडिया सेंसेशन एमसी स्क्वायर के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘घनी सयानी’ (Ghani Syaani) में नजर आएंगी। इस गाने के टीजर को शहनाज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

गाने के टीजर को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि गाने के टीजर में फैंस दोनों के शानदार अंदाज और गाने के कॉम्बिनेशन का मजा ले सकेंगे। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर शहनाज और एमसी स्क्वायर ट्रेंड कर रहे हैं। शहनाज ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, “घनी सयानी का मोस्ट अवेटेड टीजर रिलीज हो गया है। इस पूरा वीडियोको 5 दिसंबर सुबह 11 बजे देखें।” वहीं एमसी स्क्वायर ने भी गाने का टीजर जारी किया है। इस टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रेडिशनल ड्रेस में जन्नत की परी लग रही हैं PAKISTANI ACTRESS हनिया आमिर, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं शहनाज

इस वीडियो में शहनाज का लुक और अंदाज काफी वायरल हो रहा है और फैन्स अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं। क्यूट अंदाज के लिए पॉपुलर शहनाज के बोल्ड लुक ने आग लगा दी हैं। यही वजह है कि उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। इससे पहले एमसी स्क्वायर ने अपने स्टूडियो में शहनाज गिल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ”कुछ दिलचस्प आ रहा है।” वहीं शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान में’ नजर आएंगी। फिल्म में शहनाज के साथ पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ नागम के साथ जस्सी गिल भी होंगे।

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version