Sursuri-Li On ULLU: मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज की डिमांड लगातार बढ़ रही है। ओटीटी के इस दौर में बोल्ड कंटेंट की मांग लोगों के बीच अधिक देखने को मिल रही है। आज लोग सिनेमाहॉल में न जाकर फोन पर वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। वेब सीरीज की बात करें तो उल्लू प्लेटफार्म काफी चर्चा में हैं। अगर आप भी बोल्ड कंटेंट को पसंद करते हैं तो इस प्लेटफार्म पर बहुत कुछ है। अगर बोल्ड वेब सीरीज की बात करते हैं तो फिलहाल ‘सुरसुरी-ली’ काफी चर्चा में है। इस वेब सीरीज में हॉट और इंटिमेट सीन्स ने तहलका मचा दिया है। आइये जानते हैं क्या खास है इस बोल्ड सीरीज में।

वेब सीरीज की कहानी है काफी बोल्ड

यह कहानी है सुर कुमार दुलारी नाम के लड़के की। सुर की शादी नहीं हुई है। उसे अपने जैसी लड़की की तलाश है। एक दिन उसकी मुलाकात सुरीली नाम की एक लड़की से होती है। सुर और सुरीली एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं और उनकी शादी हो जाती है। माही ने इस वेब सीरीज में कामिनी का रोल प्ले किया था। इस सीरीज में एक लालची पिता है जो बेटे की शादी के लिए दहेज़ की मांग करता है वहीं बेटे का भी एक शर्त है। उल्लू पर सुरसुरी-ली वेब सीरीज काफी पॉपुलर है। वहीं इस सीरीज के कई पार्ट आ चुके हैं। यह सीरीज इतनी सरल नहीं है जितनी लगती है। यह बोल्ड सीन, रोमांस और प्यार से भरपूर है इसलिए दर्शकों को यह सीरीज काफी पसंद आ रही है। इस वेब सीरीज के 4 पार्ट हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से तबाही मचा रही है यह वेब सीरीज

यह वेब सीरीज कई भाषाओं में उपलब्ध है। इस वेब सीरीज में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। इस वेब सीरीज में रोमांस के अलावा बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का है। इस वेब सीरीज ने हॉटनेस की सारी सीमाएं तोड़ दी है। आप इस वेब सीरीज को घर बैठे उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। वेब सीरीज को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रया मिल रही है। लोग इस वेब सीरीज को लगातार देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। वैसे सीरीज का हिट होना तो लाजमी है ही क्योंकि ट्रेलर को ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था। यह वेब सीरीज ड्रामा, रोमांस, और फैंटेसी से भरपूर है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version