Sushmita Sen Video: बॉलीवुड की दुनिया में रिलेशनशिप काफी कॉम्प्लिकेटेड होते हैं। यहां कभी कपल रहे सेलेब्स दोस्त बन जाते हैं तो दोस्त कभी जानी दुश्मन। कुछ ऐसा ही है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बीच का रिश्ता। किसी समय में डेटिंग के लिए मशहूर यह लव बर्ड्स फिलहाल फ्रेंड हैं और एक बार फिर साथ नजर आए। सुष्मिता सेन को उनकी बेटी रिनी सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मुंबई के सांताक्रूज इलाके में देखा गया। उन्होंने पिछले साल अलग होने की घोषणा की और तब से दोस्त बने हुए हैं। आइये जानते हैं आखिर क्यों रोहमन के साथ क्यों चर्चा में हैं सुष्मिता सेन।

एक्स बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ सुष्मिता हुई स्पॉट

अभिनेत्री ने संडे का दिन अपनी बेटी रिनी सेन और रोहमन के साथ बिताया जो सुष्मिता और उनकी फैमिली के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। सुष्मिता, रोहमन और रिनी को मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एक होम डेकोर बुटीक से बाहर निकलते देखा गया। कैमरामैन को बाहर देख सुष्मिता ने खुशी-खुशी रिनी और रोहमन के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। जहां सुष्मिता पर्पल कलर के मैचिंग को-ऑर्ड सेट में कैज़ुअल लग रही थीं, वहीं उनकी बेटी ने डेनिम पैंट और पिंक टॉप पहना हुआ था। कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए रोहमन ने भी पोज दिया। इस दौरान वह पिंक टी-शर्ट के साथ ग्रे पैंट में नजर आए।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

ललित के बारे में क्या?

सुष्मिता ने कैमरे के लिए पोज देते हुए मीडिया से भी बातचीत की और उन्हें अपनी बेटी अलीशा के जन्मदिन के बारे में बताया। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में जहां ये साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं वहीं ट्रोलर्स जमकर मजे ले रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “ललित मोदी का क्या।” एक और यूजर ने लिखा, “ललित मोदी कहा है।” एक अन्य ने चुटकी लेते हुए कहा, “ये रिश्ता क्या कहलाता है।” गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर इस खबर ने तहलका मचा दी जब पता चला कि सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version