Top 10 Web Series: अगर आप यूनिक और दमदार कहानियों के फैंस हैं तो ओटीटी की दुनिया में आपके लिए बहुत कुछ ऐसा है जो आपको पलक झपकने से पहले सोचने पर मजबूर कर देगा। इन वेब सीरीज को आप घर बैठे एन्जॉय का सकते हैं। कोरोना काल के बाद वेब सीरीज को देखना लोगों की आदत में शुमार है। महामारी के बाद वेब सीरीज देखने का शौक भारतीय दर्शकों में काफी बढ़ा है। ओटीटी हर तरह के कंटेंट की वेब सीरीज के साथ दर्शकों को बांधने में कामयाब रही है। ओटीटी पर आए दिन वेब सीरीज रिलीज हो रही है और ये लगातार चर्चा में होती है। आज हम आपको टॉप 10 वेब सीरीज के बारे में बतायेंगे जो ओटीटी की दुनिया में धमाल मचा रही है। इन वेब सीरीज को देखने के बाद आप फैन हो जाएंगे।

दहन

कहानी शिलासपुरा नामक गांव की है, जहां कई राज छिपे हैं। कहा जाता है कि यह गांव शापित है। एक तो मायाजाल छूटते ही गांव लाशों का ढेर हो जाएगा। उस मायावी को तांत्रिक शक्तियों ने एक चट्टान में कैद कर दिया है। लेकिन गांव के नए आईएएस अफसर को लगता है कि ये सब महज अफवाह है। वह विकास कार्यों को बढ़ाना चाहते हैं। मैं गांव को बेहतर बनाना चाहता हूं। लेकिन पुरानी मान्यताओं में कुछ ऐसा है, जिससे गांव में भय और दहशत का माहौल पैदा हो जाता है। इस सीरीज में टिस्का चोपड़ा एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। यह वेब सीरीज सदियों पुरानी ग्रामीण मान्यताओं और अंधविश्वासों की एक काली कहानी है। सीरीज की कहानी शिलासपुरा में एक खनन अभियान से शुरू होती है, जो गांव के लिए खतरा बन जाती है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

हाउस ऑफ ड्रैगन

रहस्य, रोमांस और तिलिस्मी दुनिया के मायाजाल में फैंस इस कदर दीवाने हो रहे है कि नए एपिसोड की रिलीज से पहले जबरदस्त बज बनता है। सीजन में नई रणनीति ने फैंस को खूब आकर्षित किया था और अब देखना होगा अगले एपिसोड में दोनों क्या कमाल दिखाते हैं। बिना किसी स्पॉयलर के इतना तो तय है कि इस वेब सीरीज के हर एपिसोड्स का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

द रिंग्स ऑफ पावर

यह वेब सीरीज अब तक की सबसे महंगी वेब सीरीज है। फैंस ने इस कहानी को काफी पसंद किया है। यह कहानी वालिनोर देवताओं की भूमि की है जहां इंसान नहीं जा सकते। इस वेब सीरीज के नए एपिसोड्स का भी फैंस इंतजार करते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

लिस्ट में ये वेब सीरीज भी हैं शामिल

वहीं इस लिस्ट में ‘जमतारा’, ‘हुश हुश’, ‘शी हल्क’, ‘बबली बाउंसर’, ‘कठपुतली’, ‘क्रिमनल जस्टिस: अधूरा सच’, ‘कॉलेज रोमांस’ भी शामिल है। इन वेब सीरीज को आप घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं। इन वेब सीरीज में एक जबरदस्त कहानी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version