Top 5 Bold Web Series: आजकल कोई फिल्म या वेब सीरीज रिलीज होते ही चर्चा होने लगती है। अगर इसमें कुछ बोल्ड कंटेंट है तो इसकी चर्चा ज्यादा होती है। ओटीटी पर कई वेब सीरीज आ रही हैं जो काफी बोल्ड कंटेंट दिखाता है। वेब सीरीज में कई बार एक्ट्रेस के बोल्ड सीन से फैन्स हैरान रह जाते हैं। हालांकि, इन वेब सीरीज को देखने के लिए एज ग्रुप भी फिक्स है। आप इन वेब सीरीज को बच्चों को सामने नहीं देख सकते हैं। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं टॉप 5 बेस्ट बोल्ड बोल्ड वेब सीरीज जिसकी कहानी भी काफी दमदार है।

रसभरी (Bold Web Series)

Credit- Youtube

स्वरा भास्कर की पॉपुलर वेब सीरीज ‘रसभरी’ का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर है। इसे देखने के लिए अपने ईयरफोन को पहले ही चेक कर लें। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं। आप इस सीरीज को अपने परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे। इस सीरीज में स्वरा एक टीचर की भूमिका निभा रही हैं। जिस वजह से दर्शकों ने स्वरा के सेक्सी सीन पर आपत्ति जताई थी।

ये भी पढ़ें: Boldest Web Series On ALT BALAJI: इन वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, बोल्ड कहानियों ने मचा रखी है तबाही

लोलिता पीजी हाउस (Bold Web Series)

Credit- Youtube

लोलिता पीजी हाउस यानी एक्ट्रेस आभा पॉल की इस सीरीज को फैंस खूब पसंद करते हैं। इस वेब सीरीज का नाम ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लिस्ट में शामिल है। सीरीज में आभा ने सारी मर्यादाओं को पार करते हुए ढेर सारे इंटीमेट सीन दिए। आप इस वेब सीरीज को अकेले ही देख सकते हैं।

मस्तराम (Bold Web Series)

Credit- Youtube

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे बोल्ड वेब सीरीज में ‘मस्तराम’ का नाम भी सुर्खियों में रहा है। इस सीरीज में भी इंटीमेट सीन दिए गए हैं। फैंस को यह सीरीज काफी पसंद आई। इस वेब सीरीज में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

रूहानियत (Bold Web Series)

Credit- Youtube

वेब सीरीज ‘रूहानियत’ में लोकप्रिय टीवी स्टार युविका चौधरी और अर्जुन बिजलानी ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह सीरीज काफी चर्चा में रही है। ‘रूहानियत’ में भी बोल्ड सीन की कमी नहीं है। यह एक रोमांटिक वेब सीरीज है।

वन्ना हैव ए गुड टाइम (Bold Web Series)

Credit- Youtube

सबसे बोल्ड सीरीज की इस लिस्ट में ‘वन्ना हैव ए गुड टाइम’ का नाम भी शामिल है। यह बोल्ड और इंटीमेट सीन से भरपूर है। आप भी इस सीरीज को अपने परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version