Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। फिलहाल उर्फी वह फेस है जो चर्चा में होती हैं। एक्ट्रेस अतरंगी फैशन सेंस की वजह से पॉपुलर हैं और वह स्टाइल को बखूबी कैरी करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से ट्रोल भी होती हैं लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या बोल रहे हैं। वह हर बात कुछ अलग अंदाज से फैंस को हैरान कर देती हैं।

बैकलेस शर्ट में तहलका मचा रही है उर्फी

उर्फी अजीबो-गरीब ड्रेस के अलावा बेबाक बयान की वजह से विवादों में आ जाती हैं। एक बार फिर उर्फी अपने लेटेस्ट वीडियो (Urfi Javed Video) की वजह से चर्चा में हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक देखते बन रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस सोफे पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। हाहाहा, पोज का मतलब उर्फी स्टाइल पोज। उर्फी इस वीडियो में ब्लू शर्ट और ब्लक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि ये तो नार्मल है लेकिन उर्फी कभी नार्मल कुछ नहीं करती हैं। दरअसल उर्फी ने इस शर्ट को पीछे से काटकर बैकलेस शर्ट बना चुकी है। एक्ट्रेस ने पोनीटेल हेयर, मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए बेहाल

एक्ट्रेस की बॉडी इस टॉप से फ्लॉन्ट हो रही है। वाकई यह टॉप बेहद स्टाइलिश है और उर्फी इसे काफी कॉन्फिडेंटली कैरी भी कर रही है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स काफी मजे ले रहे हैं। बता दें कि उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देती है। एक्ट्रेस किसी भी ड्रेस को बहुत कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। आज उर्फी एक नाम है जिसे आप पसंद या नापसंद कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version