Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से लगातार लाइमलाइट में रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। फिलहाल उर्फी वह फेस है जो किसी न किसी वजह से हर दिन लाइमलाइट में होती हैं। एक्ट्रेस अतरंगी फैशन सेंस की वजह से पॉपुलर हैं और वह इस वजह से ट्रोल भी होती हैं। खैर, एक्ट्रेस को फर्क नहीं पड़ता है कि ट्रोलर्स क्या बोल रहे हैं। वह हर बात कुछ अलग अंदाज से फैंस को हैरान कर देती हैं। एक बार फिर उर्फी (Urfi Javed Video) आ चुकी हैं एक और अतरंगी स्टाइल को लेकर जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

कैसेट से रील निकालकर उर्फी ने बनाई अतरंगी ड्रेस

उर्फी जावेद का यह वीडियो काफी बोल्ड है जिसमें वह एक पुराने स्टीरियो के पास बैठी है और कैसेट से रील निकाल रही है। फिर वह कुछ सोचती है और वह आगे उन पुराने रीलों का उपयोग करके एक को-ऑर्ड सेट बनाती है। आउटफिट में मैचिंग स्कर्ट के साथ क्रॉप ट्यूब टॉप होता है और रील का एक हिस्सा गर्दन से बंधा होता है। इस लुक के लिए उर्फी ने मेसी हेयर लुक और न्यूड मेकअप से कम्पलीट किया। पुराने कैसेट की रीलों से बनी ड्रेस के नीचे उर्फी ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

उर्फी ने शेयर करते हुए लिखा, “आप गेस नहीं कर सकते हैं कि यह किस चीज से बनी है, पुराने केसेट्स से।” वहीं फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा, “इतना दिमाग आता कहां से है।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “जाहिल लड़की,शर्म नहीं है तुझे।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “म्यूजिक टेप का गलत इस्तेमाल।” एक और यूजर ने लिखा, “फिर से शुरू हो गयी ये।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

हर लुक में आग लगा देती है उर्फी

बता दें कि उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देती है। एक्ट्रेस किसी भी ड्रेस को बहुत कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। आज उर्फी एक नाम है जिसे आप पसंद कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version