उर्वशी रौतेला बॉलीवुड कि वह हसीन अदाकारा हैं जिनके लिए लाखों लोग मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाया हुआ है यही वजह है कि बेहद कम वक्त में उन्होंने एक इंडस्ट्री में मुकाम हासिल कर लिया है। वह जब भी नए प्रोजेक्ट में आती है फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं। हर बार पर्दे पर वह एक अलग खुबसूरती के साथ निखर कर आती हैं। इस बार फिर उर्वशी ने अपना एक अलग ही अंदाज दर्शकों को दिखाया है।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन वीडियोस में उर्वशी रौतेला काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला की ड्रेसिंग की बात करें तो उन्होंने स्टड वर्क वाले ब्लॉक थाई हाई सिल्ट गाउन में हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। उनकी अलग-अलग अदाएं देख लोग आहें भर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने इस लुक को हाथ में कंगन चूड़ियां और रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है।जिसके साथ उनका ग्लॉसी और न्यूड मेकअप अलग ही ग्रेस दे रहा है।उर्वशी रौतेला ने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा है और ईयररिंग्स के साथ कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। इस पर सेल्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

इस वीडियोस में उर्वशी अपने टोंड और कर्वी फिगर को प्लांट करती नजर आ रही है साथ ही उनकी अदाएं फैंस का नींद चुरा रही है। बता दें कि उर्वशी अपने फैंस को हर बार अलग-अलग तरह से सरप्राइस देती हैं।कभी वह अपने ट्रेडिशनल लुक तो कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version