Walkman Web Series On ULLU: ओटीटी के इस दौर में वेब सीरीज देखना लोगों की आदत में शुमार है। वहीं लोगों के बीच बोल्ड वेब सीरीज की डिमांड भी बढ़ती जा रही है। दर्शकों का एक वर्ग है जो बोल्ड और हॉट कंटेंट को एन्जॉय करना पसंद करते हैं और आजकल मेकर्स भी इस बात का खास ख्याल रखते हैं। ओटीटी पर आए दिन कई बोल्ड वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं लेकिन फैंस के बीच उल्लू ऐप काफी पॉपुलर है। इस प्लेटफार्म पर बोल्ड कंटेंट की कोई कमी नहीं है। इस बीच उल्लू पर एक वेब सीरीज ‘वॉकमेन’ काफी चर्चा में है जो 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज में ओटीटी की पॉपुलर हसीना रिद्धिमा तिवारी ने कई हदें पार कर दी है। आइये जानते हैं वेब सीरीज के बारे में खास बातें।

वेब सीरीज की कहानी है काफी बोल्ड

यह वेब सीरीज एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी इंटिमेसी इमेजिनेशन के लिए एक वॉकमैन पर निर्भर है। लड़की की शादी हो जाती है और हनीमून के दौरान उसका पति उसके साथ रिलेशन नहीं बनाता है। वहीं महिला अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए शहर के कई लड़कों के साथ संबंध बना लेती हैं। वेब सीरीज में अभिनेत्री रिद्धिमा तिवारी की झलक भी दिखाई गई है जो वॉकमैन के साथ खुद को संतुष्ट करती हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

ओटीटी पर काफी चर्चा में हैं रिद्धिमा तिवारी

रिद्धिमा तिवारी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और वेब सीरीज में खूब नाम कमा रही हैं। रिद्धिमा ने एक एक्ट्रेस के रूप में अपना करियर शुरू किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक अच्छी फोटोग्राफर भी हैं। रिद्धिमा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 80k फॉलोअर्स हैं। वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स देने में महारथ हासिल कर चुकी यह हसीना इस काफी पॉपुलर है। उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं और जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। उनके बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। यह सीरीज 30 सितंबर 2022 को ULLU ऐप पर स्ट्रीम होने वाली है। फैंस इस बोल्ड सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version