भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो से फैंस का दिल जीत लेती हैं। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सेक्सी सी सारी पहन कर गाने ‘गोदी में सुता के’ पर गजब का डांस करती नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है और उनके देसी भाभी अवतार को भी पसंद कर रहा हैं।

पोस्ट किए गए वीडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की सारी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। और उनके भोजपुरी गाने पर डांस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह इस गाने पर डांस करने के लिए ज्यादा एक्साइटेड है। ब्लैक कलर की सारी में आम्रपाली का गजब का लुक सामने आया है। इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं एक फैन ने कमेंट कर लिखा है ‘ आपकी हर वीडियो मुझे अच्छी लगती है, मै आपकी सारी मूवी देखती हूं। इसके अलावा लगातार कमेंट बॉक्स में कॉमेंट देखने को मिल रहे हैं। कोई हार्ट इमोजिस तो कोई ? फायर इमोजिस के साथ लगातार कमेंट कर रहा है।

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट अभिनेत्री और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन बार देखा जा चूका है। इस गाने पर आम्रपाली दुबे डांस करती हुई इतनी हॉट लग रही हैं को फैंस को उनपे से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। फैंस वीडियो बार बार देख रहे हैं फिर भी फैंस का दिल नहीं भर रहा है।भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरिया फैंस के दिलों पर राज करती है इनके गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किये जाते हैं।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर काफी छाई रहती हैं। वो अक्सर अपने वीडियोस और फोटोस पोस्ट करते रहती हैं. इनके पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स भी करते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version