झारखंड के हजारीबाग से बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा और उनकी पत्नी को कॉविड हो गया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके जानकारी दी है। दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। सांसद जयंत सिन्हा ने ट्वीट कर बताया कि वे कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे, लेकिन फ्लू के बाद कोरोना जांच कराने पर वे संक्रमित पाए गए।
उन्होंने बताया कि संक्रमित होने के बाद अब उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इस दौरान वह ऑन लाइन रहकर लोगों की मदद करेंगे। झारखंड में अगर कोरोना के मामलों की बात करें तो एक्टिव केस की संख्या 90 पर पहुंच गई है। रांची में एक्टिव केस की संख्या 113 हो गई है। हालांकि बीते 24 घंटे में रांची के 11 लोग ने कोरोना को मात दिया है। इस तरह झारखंड में कोरोना के मामले तो कम हैं। लेकिन संक्रमण का खतरा ज्यादा है।


इसके साथ ही देश में अगर कोरोना के मामलों की बात करें तो इस समय एक फीसदी से कम यानी 0.23 फीसदी है। 2020 के बाद से सबसे कम है। वहीं पिछले 24 घंटे में 6,960 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं। जिसके बाद रिकवरी रेट 98.40 फीसदी हो गया है।जो मार्च 2020 के बाद से सबसे ज्यादा है, और देश में अब तक 3,42,08, 926 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना की वैक्सीन आधे से ज्यादा लोगों को लगाई जा चुकी है। इसके साथ कोरोना की नई वेरिएंट ओमीक्रॉन के मामले 400 से पार हो चुके हैं। जिसके बाद सरकार काफी सतर्क नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version