Adani Group: रवीश कुमार ने ही इशारों में ऐसे कयासों पर जवाब दिया। अपने ही अंदाज में उन्होंने ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है। अडाणी ग्रुप के हिस्सेदारी लेने के बाद से ही कयासों का दौर तेज है।

बीते दिन मंगलवार को एक खबर सामने आई कि मीडिया जगत के मशहूर चैनलों की फेहरिस्त में शुमार एनडीटीवी के 29.18 फीसद का शेयर अडानी ग्रुप खरीदने जा रहा है। साथ ही यह इस मीडिया हाउस की 26 फीसदी और हिस्सेदारी के लिए ओपन ऑफर भी लॉन्च करेगी। ये डील अडानी ग्रुप की मीडिया कंपनी एएमजी मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेड करने जा रही है। वो (अडानी ग्रुप) एनडीटीवी की तकरीबन 29 फीसद शेयर खरीदने जा रही है। अब इस खबर के सामने आने के बाद से ही एनडीटीवी के प्राइम टाइम एंकर रवीश कुमार की सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।

रवीश कुमार ने दिया यह जवाब

इस बीच खुद रवीश कुमार ने ही इशारों में ऐसे कयासों पर जवाब दिया। अपने ही अंदाज में उन्होंने ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है। रवीश कुमार ने लिखा, ‘माननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।’

Also Read: Sonali Phogat Death: भाजपा नेता सोनाली फोगाट के भांजे ने PA पर लगाया गंभीर आरोप, कहा साज़िश के तहत हुई हत्या

यही नहीं रवीश कुमार ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया है। रवीश कुमार के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें कि एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज है। बड़ी संख्या में लोग मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी बंटी हुई नजर आई है। बड़ी संख्या में लोगों ने रवीश कुमार को अच्छा पत्रकार बताते हुए उनका समर्थन किया है। वहीं एक वर्ग ऐसा भी है, जिसने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर रवीश कुमार अब क्या करेंगे।

Also Read: PM Modi Punjab Visit: आज पीएम मोदी का हरियाणा और पंजाब का दौरा, बड़े अस्पतालों की देंगे ये सौगात

अपने भविष्य को लेकर रवीश कुमार ने कही ये बात

अपने भविष्य को लेकर लग रहे कयासों के बीच रवीश कुमार का यह रिएक्शन आया है, जो अहम माना जा रहा है। साफ है कि फिलहाल रवीश कुमार एनडीटीवी में ही रहेंगे। एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप की हिस्सेदारी की खबरों के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स भी तैर रहे हैं। हालांकि शेयर बाजार में इस फैसले से उत्साह देखने को मिला है। एनडीटीवी के शेयरों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है। मंगलवार को एनडीटीवी का शेयर 366 रुपये पर बंद हुआ था, लेकिन बुधवार की सुबह ही इसमें फिर से तेजी देखने को मिली है। फिलहाल यह 388 रुपये पर कारोबार कर रहा है। एनडीटीवी के शेयरों में इस साल 300 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version