Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ राजस्थान में आने ही वाली है। लेकिन उससे पहले राजस्थान के नेताओं में होड़ सी लग गई है। राजस्थान कि कांग्रेस नेता इस समय सोच रहे हैं कि राहुल गांधी के साथ किसकी तस्वीर और वीडियो आए। इसी बीच महाराष्ट्र में राहुल की यात्रा में राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी की मुलाकात को कई मायनों में जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि बीते 25 सितंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक 92 विधायकों ने जो इस्तीफे दिए थे, वह विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी के पास है। इसके अलावा इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया।

इन सभी मंत्रियों की तस्वीर आई सामने

ऐसी चर्चाएं भी हो रही है कि विधायकों की स्थिति को लेकर राहुल गांधी और सीपी जोशी के बीच कोई चर्चा हुई हो। लेकिन पिछले दिनों बगावत के तेवर दिखाने वाले मंत्री राजेंद्र यादव की मुलाकात भी राहुल गांधी से हुई और उसे लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी के साथ विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, मंत्री लालचंद कटारिया, मंत्री राजेंद्र यादव और मंत्री उदयलाल आंजना के साथ ही विधायक रोहित बोहरा की तस्वीर भी सामने आई। सभी नेताओं की राहुल की यात्रा में शामिल होने के बाद राजस्थान की राजनीति में हलचल देखने को मिली।

Also Read- FIFA World Cup 2022: केरल में दिखी फुटबॉल के प्रति गजब की दीवानगी, मैच देखने के लिए खरीदें 23 लाख का मकान

कांग्रेस के यूथ नेता यात्रा में होंगे शामिल

राजस्थान के यूथ कांग्रेस नेता पोस्टर बैनर के साथ रैली में दौड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पूर्व युवा कांग्रेस में प्रदेश महासचिव भीम पटेल का कहना है कि “राहुल गांधी देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं। इस देश को एकजुट करके देश से नफरत को मिटाने के लिए हम सब साथ हैं।” भीम पटेल सोशल मीडिया विभाग के शाहरुख टांक एक हजार युवाओं के साथ इस यात्रा में शामिल होंगे। इस समय राजस्थान में यात्रा को लेकर एक होड़ सी लगी हुई है कि राहुल गांधी के साथ कौन जुड़ पाएगा। इसी बीच कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया और विधायक दिव्या मदेरणा की पिछले दिनों राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। यह दोनों यहां की मुखर और चर्चित विधायक हैं।

Also Read- Piaggio Electric Scooter सिंगल चार्ज पर 97KM की धाकड़ रेंज से चीते को भी कर रहा फेल, देखें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version